X
Breaking News

श्रीमती इंडिया इंक 2022 में दुर्ग, छत्तीसगढ़ की श्रीमती जूही व्यास उपविजेता बनकर उभरीं, मिसेज ग्लोब 2023 का लक्ष्य

श्रीमती जूही व्यास अब एक और भी बड़े मंच पर अपनी निगाहें जमा रही हैं, क्योंकि वह सम्मानित मिसेज ग्लोब 2023 अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिता में प्रतिस्पर्धा करने की तैयारी कर रही हैं।

श्रीमती इंडिया इंक 2022 में दुर्ग, छत्तीसगढ़ की श्रीमती जूही व्यास उपविजेता बनकर उभरीं, मिसेज ग्लोब 2023 का लक्ष्य

श्रीमती इंडिया इंक 2022 में दुर्ग, छत्तीसगढ़ की श्रीमती जूही व्यास उपविजेता बनकर उभरीं, मिसेज ग्लोब 2023 का लक्ष्य

मुंबई, June 2023: श्रीमती जूही व्यास, छत्तीसगढ़ के सुरम्य शहर दुर्ग की रहने वाली एक सनसनीखेज और दृढ़निश्चयी व्यक्ति हैं, जिन्होंने हाल ही में प्रतिष्ठित मिसेज इंडिया प्रतियोगिता में उपविजेता के रूप में अपनी उपलब्धि के साथ पूरे देश का ध्यान और प्रशंसा प्राप्त की है। इंडिया इंक 2022 पेजेंट। अडिग समर्पण और बाधाओं को दूर करने की उल्लेखनीय क्षमता प्रदर्शित करने वाली श्रीमती व्यास कई लोगों के लिए प्रेरणा बन गई हैं।

मिसेज इंडिया इंक 2022 पेजेंट, जो विवाहित महिलाओं की ताकत, सुंदरता और प्रतिभा का जश्न मनाने के लिए प्रसिद्ध है, श्रीमती जूही व्यास ने अपनी कृपा, आत्मविश्वास और निर्विवाद करिश्मे से दर्शकों और जजों को समान रूप से मंत्रमुग्ध कर दिया। अपने असाधारण प्रदर्शन के साथ भीड़ से अलग दिखने वाली श्रीमती व्यास की उपलब्धियाँ उनकी प्रतिबद्धता और अटूट भावना का प्रमाण हैं।

मिसेज इंडिया इंक की राष्ट्रीय निदेशक मोहिनी शर्मा ने श्रीमती व्यास की उपलब्धियों की प्रशंसा करते हुए कहा, "श्रीमती जूही व्यास ने मिसेज इंडिया इंक 2022 पेजेंट में अपनी यात्रा के दौरान असाधारण प्रतिभा और शिष्टता का प्रदर्शन किया है। उनका दृढ़ संकल्प और अटूट भावना रही है। वास्तव में सराहनीय। हमें उनकी उपलब्धियों पर बहुत गर्व है और विश्वास है कि उनमें मिसेज ग्लोब 2023 में अंतरराष्ट्रीय मंच पर एक अमिट छाप छोड़ने की क्षमता है। हम उन्हें एक और महत्वपूर्ण मील का पत्थर हासिल करने के लिए शुभकामनाएं देते हैं।

अपनी सफलता से उत्साहित, श्रीमती जूही व्यास अब एक और भी बड़े मंच पर अपनी निगाहें जमा रही हैं, क्योंकि वह सम्मानित मिसेज ग्लोब 2023 अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिता में प्रतिस्पर्धा करने की तैयारी कर रही हैं। मिसेज ग्लोब एक विश्व स्तर पर मान्यता प्राप्त सौंदर्य प्रतियोगिता है जो दुनिया भर की विवाहित महिलाओं की सुंदरता, बुद्धिमत्ता और परोपकारी प्रयासों का जश्न मनाती है।

मिसेज ग्लोब 2023 के ताज पर उनकी निगाहें मजबूती से टिकी हुई हैं, श्रीमती जूही व्यास अपनी तैयारी में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं। अपने अद्वितीय कार्य नीति और दृढ़ संकल्प के लिए जानी जाने वाली श्रीमती व्यास लगातार अपने कौशल को निखारने, अपने आत्मविश्वास को बढ़ाने और अंतरराष्ट्रीय मंच पर चमकने के लिए अपनी अपार प्रतिभा दिखाने के लिए काम कर रही हैं।

श्रीमती जूही व्यास ने कहा, "मैं मिसेज इंडिया इंक. 2022 की उपविजेता के रूप में चुने जाने पर सम्मानित महसूस कर रही हूं। इस अविश्वसनीय मान्यता ने मुझे और भी अधिक ऊंचाइयों तक पहुंचने का प्रयास करने का आत्मविश्वास दिया है। मेरे देश और समुदाय का प्रतिनिधित्व करने का अवसर मिला है।" मिसेज ग्लोब जैसे अंतरराष्ट्रीय मंच पर एक सपने के सच होने जैसा है। मैं दुनिया भर की प्रतिभाशाली महिलाओं के खिलाफ प्रतिस्पर्धा करते हुए भारत की समृद्ध संस्कृति और मूल्यों को प्रदर्शित करने के लिए उत्साहित हूं।"

श्रीमती व्यास की यात्रा सभी के लिए एक प्रेरणा है, यह साबित करती है कि दृढ़ संकल्प, समर्पण और किसी भी बाधा को दूर करने की क्षमता के साथ असाधारण सफलता प्राप्त की जा सकती है। वह इच्छुक महिलाओं के लिए एक रोल मॉडल के रूप में कार्य करती हैं, उन्हें बाधाओं को तोड़ने और अपने सपनों को निडर होकर आगे बढ़ाने के लिए प्रोत्साहित करती हैं।

जैसा कि श्रीमती जूही व्यास मिसेज ग्लोब 2023 पेजेंट के लिए तैयार हैं, दुर्ग शहर, छत्तीसगढ़, और पूरा देश उनके साथ मजबूती से खड़ा है, उनके आगामी प्रयास के लिए अपना समर्थन और शुभकामनाएं दे रहा है। श्रीमती जूही व्यास की यात्रा दिलों को लुभाती रही है, और वह अपने शानदार करियर में एक और महत्वपूर्ण मील का पत्थर हासिल करने के लिए तैयार हैं।